दिल्ली के एक घर में एक साथ मिलीं 11 लाशें, पुलिस कर रही है मामले की जांच

दिल्ली के एक घर में एक साथ मिलीं 11 लाशें, पुलिस कर रही है मामले की जांच

देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक घर में 11 लाशें एक साथ मिली है। इसमें दस लाशें रस्सी से लटकी हुई पायी गई है जबकि एक शव फर्श पर पड़ा हुआ था।

आज सुबह पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर गई पुलिस भी 11 शव देख कर हैरान रह गई। बताया जा रहा की ये सभी 11 लोग एक ही परिवार के है। इनमें बुजुर्ग मां, दो बेटे, दो बहुएं, एक विधवा बेटी, 4 पोते और एक नातिन है। पुलिस ने बताया कि 10 लोग फंदे से लटके मिले। उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी जबकि 75 वर्षीय एक महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। इनमें दो मृतक नाबालिग हैं।

यह भी पढ़े: जहरीली शराब पीने से सात की मौत और सात की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

घटना सुनकर हर कोई हैरान

दिल दहला देने वाली इस घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर रिश्तेदारों को सांत्वना दी। इसके साथ ही दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घटनास्थल का दौरा किया। इस घटना को जिस ने भी सुना वह हैरान हो गया की पूरा परिवार एक साथ इस तरह कैसे खत्म हो गया। पड़ोसी बताते है की वो बहुत शरीफ लोग थे और उनका कभी किसी के साथ झगड़ा  करते नही देखा। साथ ही उन्होंने बताया की उनके घर से कभी शोर-शराबे की आवाजें तक नहीं आती थी।

परिवार का एक सदस्य बचा

दिल्ली के बुराड़ी इलाके यह परिवार पिछले 23 सालों से रहता था। वही पुलिस ने बताया की अब इस परिवार में एक सदस्य बचा है, जो मृतक बुजुर्ग महिला का तीसरा बेटा दिनेश है। जो राजस्थान के चित्तौड़ में रहता है। जिसे इस घटना की सूचना दे दी गई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

फिलहाल पुलिस सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रहे हैं और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असली वजह पता चलेगा।

यह भी पढ़े: जीएसटी लागू होने के एक साल बाद सरकार को कितना टैक्स मिला?, यहां जाने

Jharkhand LIVE Staff

One thought on “दिल्ली के एक घर में एक साथ मिलीं 11 लाशें, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page