फिल्म लवरात्रि का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने की धमकी

फिल्म लवरात्रि का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने की धमकी

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों हिन्दूवादी संगठन के निशाने पर आ गये है। ‘हिन्दू ही आगे’ नाम के एक हिन्दूवादी संगठन ने सलमान खान को धमकी दी है। दरअसल सलमान खान के प्रोडक्शन में एक फिल्म बन रही है, जिसका नाम ‘लवरात्रि’ है। और इस फिल्म ‘लवरात्रि’ के नाम को लेकर हिन्दू संगठन विरोध कर रहे है।

आगरा में इस हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर जलाए और विरोध में नारेबाजी की, साथ ही सलमान को पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली की तरह पीटने की धमकी भी दी है। संगठन का कहना है की इस फिल्म का नाम नही बदला, तो हम इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘लवरात्रि’ 21 सितंबर को रिलीज होगी।

जानकारी के अनुसार, ‘हिन्दू ही आगे’ विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का नया संगठन है। इसकी आगरा यूनिट के प्रमुख गोविंग पाराशर ने सलमान ख़ान को पीटने और फिल्म के सेट में आग लगाने वाले को दो लाख रुपए के इनाम देने की घोषणा की है।

गोविंग पाराशर का कहना है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म का नाम ‘लवरात्रि’ रखकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया  हैं।  साथ ही पाराशर ने फिल्म के रिलीज के समय पर भी सवाल उठाये, पाराशर ने कहा कि इस फ़िल्म की रिलीज़ का समय नवरात्रि को चुना गया है, जब हिंदुओं के तीज का त्योहार होता हैं।

सलमान खान इस फिल्म में अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ‘लवरात्रि’ नाम को लेकर विवादों में आ गई है।

Jharkhand LIVE Staff

One thought on “फिल्म लवरात्रि का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page