अब फिल्मों में जलवे बिखरेंगे लालू प्रसाद यादव के बेटे, पोस्टर रिलीज कर दी जानकारी

अब फिल्मों में जलवे बिखरेंगे लालू प्रसाद यादव के बेटे, पोस्टर रिलीज कर दी जानकारी

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयानों के वजह से सुर्खियों में बने रहते है।  लेकिन वो अब जल्द ही सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपने जलवे बिखरते नजर आएंगे। जिसकी जानकारी तेज प्रताप यादव ने खुद ट्विटर के जरीए दी।

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा द अवतार’ का पहला पोस्‍टर शेयर किया है। जिसमें फिल्म के टाइटल के नीचे ‘कमिंग सून’ लिखा है। पोस्टर में तेज प्रताप यादव दमकदार अंदाज में दिख रहे है।

यह भी पढ़े: अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से एक लाख 52 हजार रूपया लूटा

साल 2015 विधानसभा से अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत करने वाले तेज प्रताप यादव ने फिल्म के पोस्टर जारी कर सभी को चौंका दिया। क्योंकि इस वक्त बिहार की राजनीति में उठापटक चल रही है और पिता लालू प्रसाद यादव भी बिमार चल रहे है। जिस वजह से उनके उपर पार्टी के बड़े नेता होने के नाते ज्यादा जिम्मेदारी है। लेकिन इसके बावजूद तेज प्रताप सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपने जलवे बिखरने की तैयारी कर रहें है, हालांकि तेज प्रताप ने फिल्म में अपने किरदार और फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें तेज प्रताप की शादी इसी साल मई में बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी हुई है और यह शादी बिहार की राजनीति में काफी सुर्खियों में रही थी।

यह भी पढ़े: फिल्म का टीजर जारी करते हुए संजय दत्त ने लिखा-जी हां मैं हूं खलनायक

इससे पहले भी बिहार के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी एक फिल्म में काम कर चुके है लेकिन बाद में उन्होंने फिल्मों को छोड़कर राजनीति में करियर बना लिया और अभी बिहार के जमुई लोकसभा से सांसद है। लेकिन तेज प्रताप ने राजनीतिक पारी का आगाज़ करने के बाद फिल्मों की तरफ रूख किया है। अब देखना यह होगा की तेज प्रताप यादव का फिल्मी आगाज़ कैसा होता है और किस तरह से वो सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपने जलवे बिखरते नज़र आते है।

यह भी पढ़े: रांची में दो समुदाय के बीच पत्थराव, एसपी सिटी घायल

Jharkhand LIVE Staff

One thought on “अब फिल्मों में जलवे बिखरेंगे लालू प्रसाद यादव के बेटे, पोस्टर रिलीज कर दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page