फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, देखें VIDEO

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, देखें VIDEO

एक्ट्रेस सना खान  ने कुछ महीने पहले फिल्मी  इंडस्ट्री को अलवीदा करने का ऐलान किया था और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था। उनके इस फैसले ने सबको चौकाया था। वहीं, सना खान ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल फिल्मी  इंडस्ट्री  को छोड़ने वाली सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ शादी रचा ली है। उनकी शादी का दो वीडियो सामने आया है। इनमें से एक वीडियो में सना अपने पति मुफ्ती अनस को केक खिलाते हुए नज़र आ रही है, जबकि दूसरे वीडियो में वह पति के साथ सीढ़ियों से उतर रही हैं। वीडियोज में आप देख सकते हैं कि सना ने हिजाब के साथ वाइट एम्ब्रायडरी ड्रेस पहन रखी है, जबकि मुफ्ती अनस ने वाइट कुर्ता पैजामा पहना हुआ है।

सना खान बॉलीवुड  की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह सलमान की फिल्म जय हो में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं। कुछ माह पहले सना खान फिल्मी  इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया था।

तब सना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था “भाईयों और बहनों…आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं”।

उन्होंने आगे लिखा था “आगे लिखा था “क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं। खास तौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा। इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाए”।

Jharkhand LIVE Staff

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page