spot_img
Wednesday, May 1, 2024
Homeझारखंडझारखंड खेल विभाग में लाइब्रेरियन की हो रही है तलाश ,जल्द करें...

झारखंड खेल विभाग में लाइब्रेरियन की हो रही है तलाश ,जल्द करें आवेदन

-

झारखंड के खेल विभाग में लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती की जा रही है. खेल विभाग योग्य उम्मीदवार की तलाश में है. इसके लिए झारखंड खेल प्राधिकरण (SAJHA), रांची की ओर से विज्ञापन जारी किए गए हैं. खेल विभाग ने विज्ञापन जारी करते हुए लाइब्रेरियन पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. उम्मीदवार अधिक जानकारी और आवेदन के लिए वेबसाइट www.sajha.in की मदद ले सकते हैं.

इन पदों पर होनी है भर्ती

न्यूज विंग के अनुसार कुल 5 पदों पर नियुक्ति की जानी है. इनमें लाइब्रेरियन के 1, असिस्टेंट लाइब्रेरियन के 2 और लाइब्रेरी अटेंडेंट के 2 पद शामिल हैं. इन पांच पदों में से 2 पद एसटी वर्ग के कैंडिडेट के लिए आरक्षित हैं.

योग्यताएं

इन लाइब्रेरियन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को लाइब्रेरी साइंस में मास्टर डिग्री और 5 साल का कार्यानुभव होना चाहिए. असिस्टेंट लाइब्रेरियन के लिए लाइब्रेरी साइंस में बैचलर डिग्री और 5 सालों का कार्यानुभव तथा लाइब्रेरी अटेंडेंट पद के लिए लाइब्रेरी साइंस में सर्टिफिकेट तथा एक साल का कार्यानुभव होना चाहिए.

वेतनमान

लाइब्रेरियन के लिए चयनित अम्मीदवार को 55 हजार प्रतिमाह, असिस्टेंट लाइब्रेरियन को 50 हजार और लाइब्रेरी अटेंडेंट को 30 हजार रुपये प्रतिमाह मिलेंगे.

योग्य उम्मीदवार 25 मार्च तक डाक द्वारा आवेदन भेज सकते हैं. ई-मेल से या हाथों हाथ आवेदन जमा करने पर स्वीकार नहीं किया जाएगा.बता दें कि प्राप्त आवेदनों की स्क्रूटनी के बाद इंटरव्यू के संबंध में सूचना जारी की जाएगी. लाइब्रेरियन और अन्य पदों पर संविदा के आधार पर नियुक्ति एक साल के लिए होगी. कार्य संतोषजनक होने पर विस्तार मिलेगा.

Related articles

[td_block_social_counter custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_4" header_color="#ea2e2e" f_header_font_family="522" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_style="italic" f_header_font_size="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxNSIsInBvcnRyYWl0IjoiMTQifQ==" facebook="tagDiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" instagram="tagdiv" style="style10 td-social-boxed td-social-colored" tdc_css="eyJwaG9uZSI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzIiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBob25lX21heF93aWR0aCI6NzY3fQ=="]
spot_img

Latest posts